करोना को हराने के लीये साथ साथ जंग लढो ना अपने घर में ही बैठकर जंग को जितो ना धरती क करोना को हराने के लीये साथ साथ जंग लढो ना अपने घर में ही बैठकर जंग को जितो ना...
तेरे शुभ जन्म का वही दिन आज है, तू श्रवण है मेरा हमें तुझ पर नाज है। तेरे शुभ जन्म का वही दिन आज है, तू श्रवण है मेरा हमें तुझ पर नाज है।
जागो जागो ! मेरे मन में सोए देव जागो ! जागो जागो ! मेरे मन में सोए देव जागो !
कातक में आ गई दीवारी, भैया कर लो तैयारी। कातक में आ गई दीवारी, भैया कर लो तैयारी।
पिया मिलन की, आस है। आया सावन का, मास है। पिया मिलन की, आस है। आया सावन का, मास है।
श्राद्ध क्यूॅं करते है और कैसे किया जाना चाहिए यह सरल शब्दों मे आसानी से बतलाया है... श्राद्ध क्यूॅं करते है और कैसे किया जाना चाहिए यह सरल शब्दों मे आसानी से बतलाया ...